Entertainment

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर Elvish Yadav का जलवा बरकरार, अब हरियाणा CM ने यूट्यूबर को किया सम्मानित

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव के सम्मान में हरियाणा के गुरुग्राम के देवी लाल स्टेडियम में Elvish yadav अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया | इस दौरान हरियाणा एसएम मनोहर लाल खट्टर भी नजर आए | एल्विश को देखने के लिए 3 लाख से ज्यादा लोगों की भारी भीड़ जुटी थी।

लोकप्रिय यूट्यूबर, जिसका नाम बिग बॉस ओटीटी 2 में भागीदारी के दौरान एक घरेलू नाम बन गया, अंत में एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी 2 में जीत हासिल की। अपनी जीत के बाद मिले प्यार के बीच, एल्विश को हाल ही में शुक्रवार 18 अगस्त को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने आवास पर आमंत्रित किया था।

file photo

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव के सम्मान में हरियाणा के गुरुग्राम के देवी लाल स्टेडियम में  Elvish yadav अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया | इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी नजर आए | एल्विश को देखने के लिए 3 लाख से ज्यादा लोगों की भारी भीड़ जुटी थी।

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर Elvish Yadav का जलवा बरकरार

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव का जलवा फैंस के दिलों में लगातार बढ़ता जा रहा है। हाल ही में, एल्विश के सम्मान में, Elvish yadav अभिनंदन समारोह का आयोजन हरियाणा के गुरुग्राम के देवी लाल स्टेडियम में किया गया था। इसमें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल भी शामिल थे | इस बीच, सीएम ने युवाओं से जीवन के सभी चरणों में नशे से दूर रहने का आग्रह किया।

प्रतिभा सम्मान समारोह एक नवंबर से शुरू होगा

फिल्म “इंडियाज़ गॉट टैलेंट” पर आधारित, यानी। प्रदेश में 1 नवंबर को आईजीटी, हरियाणा प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। इससे हरियाणा की नई प्रतिभाओं के विकास को बढ़ावा मिलेगा।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अभिनंदन समारोह में एल्विश यादव को सम्मानित किया. स्टेडियम भीड़ से खचाखच भरी हुइ थी |भीड़ ने एक बार फिर बता दिया कि लोग एल्विश यादव से कितना प्यार करते हैं | कई तस्वीरें और वीडियो भी हैं | हर किसी की जुबान पर एल्विश यादव का नाम था | बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश भाषा पूरे देश में लोकप्रिय हो गई।

इस अभिनंदन समारोह में युवाओं को संबोधित करते हुए CM मनोहर लाल ने घोषणा की कि 1 नवंबर, हरियाणा दिवस पर, हरियाणा राज्य सरकार एक राष्ट्रीय प्रतिभा खोज कार्यक्रम का आयोजन करेगी। युवा प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा , जिसमें एल्विश यादव भी शामिल रहेंगे।

 

Sneha Yadav

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button