ExclusiveTop Story

शोरूम की दीवार तोड़कर 25 करोड़ का गहना ले भागे चोर, राजधानी दिल्ली में शातिर चोरों ने बड़ी वारदात को दिया अंजाम,

देश की राजधानी दिल्ली के जंगपुरा इलाके में चोरी की बड़ी वारदात से हड़कंप मच गया है। चोरी की इस बड़ी वारदात को अंजाम देकर शातिर चोरों ने दिल्ली पुलिस को खुला चैलेंज दिया है।

देश की राजधानी दिल्ली के जंगपुरा इलाके में चोरी की बड़ी वारदात से हड़कंप मच गया है। चोरी की इस बड़ी वारदात को अंजाम देकर शातिर चोरों ने दिल्ली पुलिस को खुला चैलेंज दिया है। जंगपुरा में ज्वेलरी शोरूम को निशाना बनाते हुए चोर करीब 25 करोड़ की संपत्ति चुराकर मौके से फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है।

 

चोर जंगपुरा इलाके के भोगल इलाके में स्थित उमराव ज्वेलर के शोरूम की दीवार तोड़कर करोड़ों की संपत्ति ले भागे। दीवार तोड़ने के बाद चोर पहले शोरूम के लॉकर तक पहुंचे। सोशल मीडिया में तेजी से चोरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची निजामुद्दीन थाना की पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाल रही है। हालांकी चोरों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है, चोरी की इस बड़ी घटना से हर कोई हैरान है।

दिल्ली के दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार शोरूम के मालिक महावीर प्रसाद जैन ने बताया कि वह रविवार को देर शाम को शोरूम ठीक से बंद करके गए थे। जंगपुरा मार्केट सोमवार को बंद रहती है। जब वह मंगलवार को सुबह शोरूम पर पहुंचे तो देखा कि शोरूम का दरवाजा खुला हुआ था। पूरा शोरूम खाली पड़ा था। चोरों ने शोरूम के सीसीटीवी कैमरे भी खराब कर दिए। पुलिस शोरूम के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

25 करोड़ की संपत्ति में 5-7 लाख रुपये नकद भी बताए जा रहे हैं। शोरूम के सभी कर्मचारी मंगलवार सुबह ड्यूटी पर आए थे। बताया जा रहा है कि चोर छत का ताला तोड़कर स्ट्रांग रूम तक पहुंचे थे। मौके पर स्थानीय थाना की पुलिस टीमें व पीसीआर की टीमें पहुंच गईं। साथ ही क्राइम ब्रांच टीम को और फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया।

ज्वैलरी शोरूम में हुई करोड़ों की चोरी के इस मामले को लेकर व्यापारियों में काफी आक्रोश है। लगातार हो रही चोरी को लेकर परेशान ज्वेलर्श एसोसिएशन पुलिस कमिश्नर से भी जल्द मिलने वाली है।

Brajesh Kumar 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button