Politics

भाजपा नेता सुधांसु त्रिवेदी का शराब घोटाला मामले में AAP पर तीखा प्रहार…

बीजेपी नेता ने कंज कसते हुए कहा कि कट्टर और ईमानदार पार्टी होने का दावा करने वाली पार्टी का किरदार अब तार-तार होता नजर आ रहा है

राज्यसभा सांसद संजय सिंह के गिरफ्तारी के बाद भाजपा के नेताओं द्वारा आम आदमी पार्टी पर आरोप प्रत्यारोप जारी है, इसी कड़ी मे भाजपा प्रवक्ता सुधांसु त्रिवेदी ने आम आदमी पर तीखा प्रहार किया है. बीजेपी नेता ने कंज कसते हुए कहा कि कट्टर और ईमानदार पार्टी होने का दावा करने वाली पार्टी का किरदार अब तार-तार होता नजर आ रहा है.नाम गिनाते हुए त्रिवेदी ने कहा की पहले सत्येंद्र जैन फिर मनीष सिसौदिया और अब  राज्यसभा में संसदीय दल के नेता संजय सिंह भ्रष्टाचार के मामले में रिमांड पर हैं. श्री त्रिवेदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के लिए करप्शन अब आम बात हो गई है. इनके चेहरे अब बेनकाब हो रहे हैं, कट्टरता का किरदार तार-तार हो रहा है.

 

 

भाजपा नेता सुधांसु त्रिवेदी ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार पर हमेशा अनर्गल आरोप लगाती है. उन्होंने कहा कि शराब पॉलिसी में चेंज किया गया है और यह नीतिगत बदलाव है लेकिन पता चला की पूरी पार्टी इसमें शामिल है. सुधांशु त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि जैसे ही सीबीआई जांच शुरू हुई सरकार ने पॉलिसी वापस ले ली. उन्होंने कहा कि अब तो कोर्ट ने भी यह बात कही है कि यह कहना ठीक नहीं है कि शराब नीति घोटाला मामले में संजय सिंह की गिरफ्तारी अनावश्यक है. सांसद संजय सिंह और आरोपी दिनेश की मुलाकात हुई थी, यह बात  इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों से साफ पता चलता है. सारे साक्ष्य प्रथम दृष्टया विश्वास करने योग्य और संजय सिंह पर कार्रवाई शुरू करने योग्य है.

 

 

भाजपा नेता सुधांसु त्रिवेदी ने कहा है कि कल कोर्ट ने भी यह बात कही है कि पैसे के लेन-देन के जो साक्ष्य सामने आए हैं उसको देखकर हिरासत में संजय सिंह से पूछताछ करना जरूरी लगता है. सुधांसु त्रिवेदी ने तंज कसते हिए कहा कि मूल्यों की बात करने वाली पार्टी आज मूल्यहीन हो गई है. जिस प्रकार से एक एक करके नाम सामने आ रहे है, ऐसा लगता है आप पार्टी के सभी नेता दारू के दरिया में डूबे हुए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि अब केजरीवाल की बातों की निर्लज्जता और धृष्टता जनता के सामने आ गई है. भाजपा नेता सुधांसु त्रिवेदी ने कहा कि भारतीय राजनीति में एक्सपेरिमेंट का परिणाम कितना घातक हो सकता है यह अन्ना आंदोलन से निकली इस पार्टी को देखकर पता लगता है.

 

 

Brajesh Kumar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button