Global

शोएब मलिक ने अपने नए जीवनसाथी के रूप में पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद को चुना

इस खास मौके पर शोएब मलिक ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की हैं, जिससे फैंस और उनके प्रशंसकों में खुशी का माहौल बना है। उनकी नयी जीवन  साथी सना जावेद भी तलाकशुदा हैं,

अपने जीवन की एक नई कड़ी में कदम रखते हुए, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने तीसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। यह घटना उस समय हुई, जब उनकी पूर्व पत्नी, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, से अलग होने की चर्चाएं चरम पर थीं। शोएब मलिक ने अपने नए जीवनसाथी के रूप में पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद को चुना।

Who is actor Sana Javed, Pakistani cricketer Shoaib Malik's second wife? |  Television News - The Indian Express

 

इस खास मौके पर शोएब मलिक ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की हैं, जिससे फैंस और उनके प्रशंसकों में खुशी का माहौल बना है। उनकी नयी जीवन  साथी सना जावेद भी तलाकशुदा हैं, जिन्होंने पहले 2020 में उमैर जसवाल के साथ शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही उनके बीच तलाक की खबरें आने लगी थीं। शोएब मलिक का यह नया विवाह उनके पहले दो विवाहों के बाद हुआ है, जिनमें सानिया मिर्जा का साथ भी शामिल है। सानिया के साथ उन्होंने 2010 में शादी की थी, जिसके बाद उनके बीच अलगाव की खबरें आ रही थीं। इसके पहले, उनकी पहली पत्नी आयशा सिद्दीकी के साथ भी तलाक का सिरा बन चुका था।

 

ये खबर भी पढ़ें :  प्रोफेसर Ritu Singh के समर्थन में नॉर्थ कैंपस में विरोध प्रदर्शन के दौरान भीम आर्मी प्रमुख चंद्र शेखर आज़ाद और दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रों को हिरासत में लिया गया

 

शोएब मलिक के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने एक उदाहरणीय प्रदर्शन किया है। उन्होंने 287 एकदिवसीय मैचों में 258 पारियों में 7534 रन बनाए हैं, जिसमें 9 शतक और 44 अर्धशतक शामिल हैं। उनका योगदान टेस्ट क्रिकेट में भी विशेष रूप से महत्वपूर्ण रहा है, जहां उन्होंने 35 मैचों में 1898 रन बनाए हैं, जिसमें 3 शतक और 8 अर्धशतक शामिल हैं। टी20 में उनका सर्वोच्च स्कोर 75 है, जिसमें 124 मैचों में 2435 रन शामिल हैं।

 

Shoaib Malik and Sana Javed were rumoured to be dating

 

सानिया मिर्जा ने हाल ही में एक रहस्यमयी पोस्ट के माध्यम से इस घटना को और भी रोचक बना दिया। उन्होंने लिखा, ‘Marriage is hard. Divorce is hard. Choose your hard. Obesity is hard. Being fit is hard. Choose your hard. Being in debt is hard. Being financially disciplined is hard. Choose your hard. Communication is hard. Not communicating is hard. Choose your hard. Life will never be easy. It will always be hard. But we can choose our hard. Pick wisely.’ इन शब्दों से साफ है कि सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक के साथ तलाक की चर्चा को चुप्पी तोड़ते हुए अपने अनुभवों का सामंजस्यपूर्ण संदेश दिया है। उनकी सोशल मीडिया पर हाल की तस्वीरों को हटाने के बाद इसे और भी गहराई देखा जा रहा है।

 

 

यह घटना न केवल क्रिकेट के क्षेत्र में हुई है, बल्कि बॉलीवुड और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के बीच सार्वजनिक रूप से चर्चा का केंद्र बन गई है। सोशल मीडिया पर इस घटना पर अनेक रिएक्शन आ रहे हैं, जिनमें लोग शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक के बारे में विभिन्न राय व्यक्त कर रहे हैं।

 

By Neelam Singh.

 

Follow us on :

Instagram:  https://www.instagram.com/chaupalkhabarnews/

Facebook: https://www.facebook.com/ChaupalKhabarNews

Twitter:  https://twitter.com/ChaupalKhabar

You Tube  : https://www.youtube.com/@ChaupalKhabar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button