Politics

मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में एसडीएम दो युवको को बेरहमी से पीटा जिसके बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एसडीएम को किया सस्पेंड

इस घटना ने साबित किया है कि अब आम जनता सुशासन की सरकार से इस तरह के अमानवीय व्यवहार की बर्दाश्त नहीं करेगी।

मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में हुई एक चौंकाने वाली घटना ने समाज को हिला कर रख दिया है, जहां दो युवकों को पिटने के आरोप में एक एसडीएम को मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सस्पेंड कर दिया है। इस घटना ने साबित किया है कि अब आम जनता सुशासन की सरकार से इस तरह के अमानवीय व्यवहार की बर्दाश्त नहीं करेगी।

 

यह घटना उमरिया जिले की है, जहां एसडीएम साहब ने अपनी गाड़ी को साइड न देने पर दो युवकों को बेरहमी से पिटवाया। गाड़ी रोड से नहीं उतारने पर एसडीएम की गाड़ी ने युवकों की गाड़ी को पीछा करना शुरू किया, जिसके पश्चात एसडीएम और तहसीलदार ने अपने ड्राइवरों के साथ मिलकर युवकों को बाहर निकालकर बेरहमी से पिटाई की। इस हादसे में दोनों युवकों को इतनी बेरहमी से पिटा गया कि एक ने पुलिस को बयान तक नहीं दिया, जबकि दूसरे ने बताया कि उन्हें सिर्फ साइड न देने के लिए इस दरिंदगी का सामना करना पड़ा, इस घटना ने स्थानीय लोगों को हैरान कर दिया।

कार को ओवरटेक करने वाले युवकों को पिटवाने वाले SDM सस्पेंड, CM मोहन यादव  बोले- अमानवीय व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा - CM Mohan Yadav ...

 

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस घटना पर कड़ी कार्रवाई करते हुए बांधवगढ़ एसडीएम को सस्पेंड करने का निर्णय लिया है, जो एक सशक्त संविधान वाले समाज के लिए एक सकारात्मक कदम है, उन्होंने कहा कि इस तरह की अमानवीयता को सुशासन की सरकार कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी और इस प्रकार के अत्याचार के ख़िलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएँगी।

ये खबर भी पढ़ें :  राजभवन की सरप्राइज विजिट फिर कांग्रेस को झटका… आखिर क्या चल रहा है  नीतीश के मन में ?

जिला कलेक्टर बुद्धेश कुमार वैद्य ने भी इस घटना पर रोष जताते हुए एसडीएम को तत्काल पद से हटा दिया है और  जिसके बाद घटना की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। इस सभी के बाद स्थानीय लोगों में सुरक्षा और सुशासन के प्रति विश्वास की गहरी कमी महसूस हो रही है।

 

 

इस घटना ने सामाजिक मीडिया पर भी बड़ा प्रभाव डाला है, जहां लोग इस बेहद निन्दनीय कृत्य की निंदा कर रहे हैं और इस घटना ने साबित किया है कि अगर सरकार अपने वादों को पूरा नहीं करती है और अमानवीयता को बचाने में विफल रहती है, तो लोग स्वयं ही इसका न्याय करने के लिए उठेंगे।

 

By Neelam Singh.

Follow us on :

Instagram:  https://www.instagram.com/chaupalkhabarnews/

Facebook: https://www.facebook.com/ChaupalKhabarNews

Twitter:  https://twitter.com/ChaupalKhabar

You Tube  : https://www.youtube.com/@ChaupalKhabar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button