Politics

प्रशांत किशोर का नीतीश कुमार पर तीखा हमला कहा… ‘’धूर्त हैं नीतीश कुमार’’

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को धूर्त घोषित करते हुए कहा कि वह बिहार के लोगों को ठग रहे हैं और जनता उन्हें सूद समेत ठुकरा देगी,

बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार पर चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज के मुखिया प्रशांत किशोर ने तीखे तंज कसे, प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार धूर्त हैं और बिहार के लोगों को ठग रहे हैं।

 

Worry about Bihar': Prashant Kishor takes a dig at Nitish Kumar's attempt  for 'United Opposition'

 

नीतीश कुमार ने नौंवी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है, लेकिन इस बार के चुनाव ने एक नई राजनीतिक कहानी की शुरुआत की है। प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को धूर्त घोषित करते हुए कहा कि वह बिहार के लोगों को ठग रहे हैं और जनता उन्हें सूद समेत ठुकरा देगी, नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने नौंवी बार से बिहार की सत्ता को संभाला है, लेकिन प्रशांत किशोर का तर्क है कि अगले चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी को 20 सीटें भी नहीं मिलेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार अपने  जीवन की आख़िरी पारी खेल रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें :  सुप्रीम कोर्ट में हिंदू पक्ष की याचिका ज्ञानवापी का तहखाना खोला जाए, सील इलाके का हो वैज्ञानिक सर्वे

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के खिलाफ एक सख्त रुख अपनाते हुए कहा  कि अगर बीजेपी अपने दम पर लड़ती तो ज्यादा फायदे में रहती, इससे साफ है कि प्रशांत किशोर को यकीन है कि बीजेपी बिहार में अगर अकेले लड़ती तो वह बहुमत से जीतती।  इसके अलावा, प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार की सत्ता को भी चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जो वर्तमान में जोड़े गए गठबंधन का चेहरा है, उन्हें भाजपा का समर्थन है, लेकिन ये गठबंधन विधानसभा चुनाव तक अस्तित्व में नहीं रहेगा, इससे स्पष्ट है कि प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार के संबंध में एक संकेतिक भविष्यवाणी की है।

 

Nitish Kumar in touch with BJP, says Prashant Kishor. Here is Bihar CM's  response-Politics News , Firstpost

2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशांत किशोर ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा, कि ‘चुनाव में बीजेपी / एनडीए क्लीन स्वीप करेगा और  बस एक ही मुद्दा होगा वह है नरेन्द्र मोदी इसके अलावा, प्रशांत किशोर ने यह भी कहा है कि 2025 के चुनाव में बिहार में यह गठबंधन चल नहीं पाएगा।

 

इससे स्पष्ट है कि उनका मानना ​​है कि वर्तमान गठबंधन में स्थिति ठीक नहीं है और इसमें विघटन की संभावना है। इस राजनीतिक दंगल में, जहां हर एक कदम से राजनीतिक परिदृश्य बदल रहा है, प्रशांत किशोर का हमला नीतीश कुमार के खिलाफ एक महत्वपूर्ण स्टेप हो सकता है। बिहार की जनता अब राजनीतिक परिवर्तन की दिशा में आगे बढ़ सकती है, और प्रशांत किशोर इस दिशा में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा सकते हैं।

 

By Neelam Singh.

 

Follow us on :

Instagram:  https://www.instagram.com/chaupalkhabarnews/

Facebook: https://www.facebook.com/ChaupalKhabarNews

Twitter:  https://twitter.com/ChaupalKhabar

You Tube  : https://www.youtube.com/@ChaupalKhabar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button