Chaupal KhabarPoliticsTop StoryUncategorized

CPIM नेता का बड़ा आरोप, शाहजहां शेख का एनकाउंटर करवा सकती है ममता सरकार….

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई हिंसा के बाद वहां का माहौल गरमाया हुआ है, जिसके बाद महिलाओं ने टीएमसी नेताओं पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए।

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई हिंसा के बाद वहां का माहौल गरमाया हुआ है, जिसके बाद महिलाओं ने टीएमसी नेताओं पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। इसके अलावा, बीते दिनों महिलाओं ने टीएमसी नेताओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था।

CPIM नेता मोहम्मद सलीम ने संदेशखाली मामले में प्रतिक्रिया देते हुए CM ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि शाहजहां पुलिस और राज्य सरकार के रिश्तेदार बनकर रह रहे हैं और यह सभी अपराधी पुलिस सुरक्षा में पुलिस गेस्ट हाउस में हैं। संदेशखाली मामले में विपक्षी नेता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर हैं। अब CPIM नेता मोहम्मद सलीम ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख के फरार होने को लेकर टीएमसी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि शाहजहां पुलिस और राज्य सरकार के मेहमान बनकर पुलिस सुरक्षा में हैं सकता है कि ममता सरकार उसका एनकाउंटर करवा दे।

संदेशखाली में हुई हिंसा के बाद,महिलाओं ने टीएमसी नेताओं पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए और टीएमसी नेताओं के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

CPIM ने मोहम्मद सलीम ने सेंदशखाली मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा, साफ है कि शाहजहां शेख पुलिस और राज्य सरकार के मेहमान बनकर रह रहे हैं। यह सभी अपराधी पुलिस सुरक्षा में पुलिस गेस्ट हाउस में हैं, जहां ममता के साथ अभिषेक के सबूतों के लिंक को कैसे हटाया जाए। इसको लेकर बातचीत हो रही है। इस तरह राजीव कुमार को सारे दस्तावेज मिल जाएंगे, फिर वह घोषणा करेंगे कि हमने शाहजहां को पकड़ लिया है। या एनकाउंटर की खबर दी जाएगी। उन्होंने आगे बताया कि टीएमसी के दिग्गज नेताओं को यह पता होना चाहिए कि यहाँ कोई किसी के लिए नहीं है, क्योंकि ममता केवल अपने भतीजे की रक्षा करेंगी और किसी की नहीं।

वहीं, जांच एजेंसी शुक्रवार को कोलकाता में शाहजहां शेख के करीबियों के घर पर छापेमारी कर रही है। साथ ही ED ने टीएमसी नेता के पूछताछ के लिए 29 फरवरी को पेश होने के लिए समन जारी किया है। टीएमसी के फरार नेता शाहजहां शेख पर कई गंभीर आरोप लगे हैं। पिछले महीने राशन वितरण में भ्रष्टाचार के आरोप पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शाहजहां के घर छापेमारी के लिए पहुंची थी। इसी दौरान शाहजहां के समर्थकों ने ईडी अधिकारियों पर हमले किए, जिसमें कई अधिकारियों को चोटें आई थीं। जिसके बाद इस मामले में टीएमसी ब्लॉक प्रमुख शिबू हाजरा, जिला परिषद सदस्य ,तृणमूल के क्षेत्रीय अध्यक्ष (अब निष्कासित) उत्तम सरदार के नाम उजागर हुए थे ।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button