Chaupal KhabarPoliticsTop Story

आसनसोल से चुनाव न लड़ने का फैसला लेने के बाद भाजपा अध्यक्ष से मिले पवन सिंह, अपने राजनीतिक भविष्य पर कही ये बात….

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने से इनकार करने के बाद, पवन सिंह ने सोमवार को दिल्ली पहुंचकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद, पवन सिंह ने मीडिया को बताया कि जो कुछ भी होगा, वह अच्छा होगा।

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने से इनकार करने के बाद, पवन सिंह ने सोमवार को दिल्ली पहुंचकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद, पवन सिंह ने मीडिया को बताया कि जो कुछ भी होगा, वह अच्छा होगा। पवन सिंह ने अपनी बातचीत का ब्योरा दिए बिना कहा कि भाजपा अध्यक्ष से हमारी बात हुई है, आगे जो भी होगा अच्छा होगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या आप आगे चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि आगे जो भी होगा अच्छा होगा। अब समय बताएगा। जो भी होगा, हम आप लोगों से साझा जरूर करेंगे। अभी थोड़ा इंतजार कीजिए।

पवन सिंह ने सोमवार को दिल्ली पहुंचकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद, पवन सिंह ने मीडिया को बताया कि जो कुछ भी होगा, वह अच्छा होगा।

भाजपा ने शनिवार शाम को लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी, जिसमें 195 उम्मीदवारों के नाम थे। इसी लिस्ट में भाजपा ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह को बंगाल की आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था। हालांकि, पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर आसनसोल से चुनाव न लड़ने के फैसले की जानकारी दी। उन्होंने कहा  कि ” मैं भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं कि पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके मुझे आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया, परन्तु किसी कारणवश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा। टिकट लौटाने के पीछे विवाद या कोई और वजह, अभी साफ नहीं है। भाजपा ने पवन सिंह को आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाने का जैसे ही एलान किया, वैसे ही विपक्षी नेताओं ने पवन सिंह के कुछ पुराने गानों को लेकर विवाद शुरू कर दिया। दरअसल, पवन सिंह के एक गाने में बंगाल की महिलाओं के लिए विवादित बोल हैं। इस पर विवाद भी हो चुका है।

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साँझा कर लिखा  कि “भाजपा द्वारा आसनसोल लोकसभा सीट पर जिस उम्मीदवार को उतारा गया है, उसके द्वारा जो कंटेंट बनाए गए उसको देखकर मेरा सिर शर्म से झुक गया। लोकतंत्र का अंत नजदीक ही है। वहीं, टीएमसी ने भी भाजपा पर निशाना साधा और पार्टी के नेता साकेत गोखले ने पवन सिंह को आसनसोल से उम्मीदवार बनाए जाने पर भाजपा पर तंज कसा। साकेत गोखले ने सोशल मीडिया पर लिखा कि पवन सिंह महिलाओं को लेकर अश्लील वीडियो बनाते हैं। TMC ने महिला सम्मान को मुद्दा बनाने की कोशिश की। जिसके बाद यह प्रत्तीत हो रहा है की पवन सिंह के  आसनसोल से चुनाव न लड़ने की वजह भी यही विवाद हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button