Chaupal KhabarPoliticsTop Story

तेलंगाना में PM मोदी द्वारा विपक्ष पर करारा हमला कहा “उनके लिए ‘फ़ैमिली फर्स्ट’, मेरे लिए ‘नेशन फर्स्ट’….

PM Modi in Telangana:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तेलंगाना के संगारेड्डी में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तेलंगाना के संगारेड्डी में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने करीब 60 किलोमीटर दूर वहां पहुंचकर 7,200 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया, जो तेलंगाना की प्रगति को नई ऊंचाइयों पर ले जाने में मददगार होंगी।

प्रधानमंत्री ने इस मौके पर कांग्रेस पर परिवारवाद के मुद्दे पर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस और उसके साथी मोदी के परिवार को गाली देने में उतर आए हैं। उन्होंने अपने और कांग्रेस के दर्शकों के बीच भाषा का भी मुद्दा उठाया और कहा कि उनके लिए ‘नेशन फर्स्ट’ है और कांग्रेस के लिए ‘फ़ैमिली फर्स्ट’। प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर भारत की तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था का भी जिक्र किया और कहा कि भारत जल्द ही विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा।

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर परिवारवाद के मुद्दे पर हमला बोला और कहा हमारे लिए ‘नेशन फर्स्ट’ है और कांग्रेस के लिए ‘फ़ैमिली फर्स्ट’।

प्रधानमंत्री ने संगारेड्डी में विकास परियोजनाओं के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा कि राज्यों का विकास ही देश का विकास है। उन्होंने कहा, “आज 140 करोड़ भारतीय विकसित भारत के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।” इसके साथ ही उन्होंने भारत के विकास के लिए आधुनिक बुनियादी ढांचा होने की भी बात कही और कहा कि इसलिए केंद्र ने इस साल के बजट में बुनियादी ढांचे के लिए 11 लाख करोड़ रुपये आवंटित किए हैं।

पिछले 10 वर्षों से केंद्र सरकार ने तेलंगाना को विकास की नयी ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए निरंतर काम किया है। उन्होंने कहा कि भारत अब पूरे विश्व में आशा की किरण बनकर नई ऊंचाइयों को छू रहा है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने भारत की जनता को भी एक गारंटी दी कि अगले कुछ वर्षों में वे भारत को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएंगे। प्रधानमंत्री ने इस मौके पर विकास के माध्यम से राष्ट्र के विकास की प्राथमिकता को साबित किया और उन्होंने संगारेड्डी में लाखों लोगों को अपने भविष्य के लिए एक सशक्त और समर्थ भारत का संकल्प लेने के लिए प्रेरित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button