Chaupal KhabarSportsTop Story

‘नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड’ PM मोदी ने कीर्तिका गोविंदासामी को 3 बार झुककर किया प्रणाम…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को 'नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड' के दौरान राष्ट्रीय राजधानी स्थित भारत मंडपम में कीर्तिका गोविंदासामी को एक नहीं, बल्कि तीन बार झुककर प्रणाम किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ‘नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड’ के दौरान राष्ट्रीय राजधानी स्थित भारत मंडपम में कीर्तिका गोविंदासामी को एक नहीं, बल्कि तीन बार झुककर प्रणाम किया। इस वाक्य का संपूर्ण  वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है। 

भाजपा द्वारा इस वीडियो को अपने  ‘एक्स’ पर  शेयर कर ‘नए भारत की पहचान’ और ‘नारी सम्मान’ के रूप में बताया जा रहा है। दरअसल, भारत मंडपम में आयोजित किए गए नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड कार्यक्रम में जब कीर्तिका गोविंदासामी पीएम मोदी के पैर छूने के लिए आगे बढ़ीं, तो पीएम मोदी ने उन्हें रोक दिया और अपना भाव प्रकट करते हुए कहा कि पैर नहीं…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कीर्तिका गोविंदासामी को रोकते हुए सर्वप्रथम झुककर तीन बार प्रणाम किया और कहा कि वैसे तो  राजनीति में देश में एक परंपरा बन गई है, लोग पैर छूते हैं। कला जगत में पैर छूना, उसका भाव अलग है, अगर कोई बेटी पैर छुए तो मैं बहुत डिस्टर्ब हो जाता हूं।

PM  मोदी द्वारा  ‘अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस’ के मौके पर कीर्तिका गोविंदासामी को सर्वश्रेष्ठ कहानीकार का पुरस्कार प्रदान किया गया है।इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने ‘अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस’ पर भारत की सभी महिलाओं को शुभकामनाएं दीं और सभी क्रिएटर्स से अनुरोध किया कि वह ‘नारी शक्ति’ को अपने विषय-वस्तु का हिस्सा बनाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button