PoliticsTop Story

दिल्ली CM केजरीवाल के वजन पर सियासी बहस: AAP के आरोपों पर तिहाड़ प्रशासन की स्पष्टता.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य और वजन को लेकर हाल ही में चर्चा तेज हो गई है। इस विवाद में आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दावा किया कि केजरीवाल का वजन गिरफ्तारी के बाद तेजी से घट रहा है, जवाब में तिहाड़ जेल प्रशासन ने सीएम के स्वास्थ्य को लेकर प्रेस विज्ञप्ति जारी की और बताया कि वे पूरी तरह स्वस्थ हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य और वजन को लेकर हाल ही में चर्चा तेज हो गई है। इस विवाद में आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दावा किया कि केजरीवाल का वजन गिरफ्तारी के बाद तेजी से घट रहा है, जवाब में तिहाड़ जेल प्रशासन ने सीएम के स्वास्थ्य को लेकर प्रेस विज्ञप्ति जारी की और बताया कि वे पूरी तरह स्वस्थ हैं।सीएम केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर उठे सवालों का जवाब देते हुए, तिहाड़ जेल प्रशासन ने अपने एक स्पष्टीकरण में कहा कि 1 अप्रैल को जब उन्हें जेल में लाया गया था, तब दो डॉक्टरों ने उनका परीक्षण किया था, और उस समय उनकी स्थिति बिल्कुल ठीक थी।

वे जेल आने के बाद अब तक 65 किलोग्राम के करीब वजन पर हैं।जेल प्रशासन ने आगे बताया कि केजरीवाल को कोर्ट के आदेशानुसार घर पर बना खाना ही दिया जा रहा है और उनके सभी वाइटल पैरामीटर्स नॉर्मल हैं।इस पर आम आदमी पार्टी के नेता आतिशी ने बयान दिया कि केजरीवाल का वजन गिरफ्तारी के बाद कम हो रहा है, जो सियासी हलचल का कारण बना है। वहीं, प्रशासन ने उनके दावों को खारिज करते हुए कहा कि सीएम का स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है।

 

ये खबर भी पढ़ें:  आतिशी ने किया दावा- भाजपा ने भिजवाया था ऑफर, अभी 4 और नेता होंगे अरेस्ट.

दिल्ली में सियासी दलों के बीच सीएम के स्वास्थ्य पर हो रही तर्क-विवाद ने लोगों की ध्यानाकर्षण को बढ़ा दिया है। कुछ लोग इसे सियासी खेल का हिस्सा मान रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे गंभीरता से लेकर रोजमर्रा की चिंताओं का मुद्दा बना रहे हैं।आम आदमी पार्टी और अन्य राजनीतिक दलों के बीच इस विवाद को बढ़ाने के पीछे कई कारण हो सकते हैं, जैसे की सत्ता की लड़ाई, चुनावी रणनीति, या फिर सियासी चुटकुले।

ये भी देखें:

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button