PoliticsTop Story

विधानसभा में LG पर जमकर बरसे AAP विधायक, कहा अगर ‘हिम्मत है तो दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाकर दिखाएं…

AAP ने दिल्ली विधानसभा में जमकर हंगामा किया LG और केंद्र सरकार पर हमला किया दिल्ली विधानसभा में सोमवार को दावे और विवादों की लहर देखने को मिली, जब AAP के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने उपराज्यपाल (LG) और केंद्र सरकार पर तीखे हमले बोले।

दिल्ली विधानसभा में सोमवार को दावे और विवादों की लहर देखने को मिली , जब AAP के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने उपराज्यपाल (LG) और केंद्र सरकार पर तीखे हमले बोले। इस मंच पर उन्होंने कहा कि वीके सक्सेना की बयानियां जेल से सरकार को चलने नहीं देने के उस धारावाहिक की तरह हैं, जो किसी की बपौती होने की संभावना होती है। उन्होंने कहा कि यह केंद्र सरकार की दिशा में भारी आलोचना है, और उन्होंने लोगों से अधिकारिक दौरे करने की अपील की।

इसके अलावा, दिल्ली विधायक मोहिंदर गोयल ने भी उच्च प्रोफाइल हमला करते हुए कहा की  AAP के नेता अरविंद केजरीवाल को प्रधानमंत्री के पद के लिए जेल में भेजा गया है ताकि उनकी राजनीतिक करियर को बाधित किया जा सके। उन्होंने केंद्र सरकार को ताना देते हुए कहा कि वह उपराज्यपाल के माध्यम से सारी व्यवस्थाओं को तहस-नहस कर रही है। आम आदमी पार्टी के विधायकों ने न केवल लोकतंत्र की रक्षा की, बल्कि ऐसे कठिन समय में भी अपने नेताओं के साथ खड़े रहकर उनका समर्थन जताया।

ये खबर भी पढ़ें: AAP नेता संजय सिंह ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप चुनावी बॉन्ड के नाम पर हुआ घोटाला..

वे मोदी सरकार के खिलाफ भी उठे, उनका कहना था कि मोदी जी दुर्योधन की तरह हैं, जो केवल अपने हितों के लिए प्रयत्नशील हैं। वे उम्मीद करते हैं कि सच्चाई की जीत होगी और उनके नेताओं को जल्दी ही जेल से बाहर आने का संघर्ष जारी रहेगा। इस संघर्ष में, AAP के नेता न केवल अपने नेताओं का साथ दे रहे हैं, बल्कि वे उन्हें समर्थन और प्रेरणा भी दे रहे हैं। उन्होंने महाभारत के उदाहरण को उठाया, जिसमें सत्य और धर्म की जीत होती है, और उन्हें उनके नेताओं की सत्यनिष्ठा पर गर्व है।

ये भी देखें:

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button