PoliticsTop Story

रामलला का सूर्य तिलक, पीएम मोदी ने बोला 500 साल बाद अपने घर (अयोध्या ) में जन्मदिन मना रहे भगवान राम.

अयोध्या में रामनवमी के अवसर पर भगवान राम का सूर्याभिषेक हो रहा है, जिसकी ख़बर पीएम मोदी ने शेयर की। उन्होंने बताया कि अयोध्या के रामलला मंदिर में इस मौके पर राम का सूर्य तिलक किया जा रहा है। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए 'जय श्री राम' का नारा भी दिया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज असम के नलबाड़ी में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने असम के लोगों को सुनहरे भविष्य की भवना दिलाई और उन्हें अपने कामों के लिए प्रतिबद्धता दी। पीएम मोदी ने असम के लोगों को याद दिलाया कि साल 2014 में जब वे उनके बीच आए, तो वे एक उम्मीद लेकर आए थे। वे दोबारा 2019 में एक विश्वास लेकर आए थे और अब 2024 में जब वे असम में हैं, तो वे पूरी तरह से अपनी गारंटी लेकर आए हैं।

मोदी ने उन्हीं लोगों से कहा कि उनकी गारंटी का मतलब है कि वे अपने वादों को पूरा करेंगे और उन्हें अधिक विकास और प्रगति की दिशा में ले जाएंगे। वह आगे बढ़ते हुए कहा, “BJP वह पार्टी है, जो सबका साथ-सबका विकास के मंत्र पर आधारित है। NDA सरकार की योजनाओं में भेदभाव नहीं होता है, हर कोई इसके लाभान्वित होता है।”उन्होंने निश्चित किया कि उनकी सरकार हर नागरिक को उस सुविधा और विकास का लाभ पहुंचाएगी, जिसके वह पात्र हैं।

अयोध्या में रामनवमी के अवसर पर भगवान राम का सूर्याभिषेक हो रहा है, जिसकी ख़बर पीएम मोदी ने शेयर की। उन्होंने बताया कि अयोध्या के रामलला मंदिर में इस मौके पर राम का सूर्य तिलक किया जा रहा है। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए ‘जय श्री राम’ का नारा भी दिया। उन्होंने कहा कि अगर प्रभु श्रीराम का सूर्य तिलक हो रहा है, तो हम अपने मोबाइल के किरण भेज रहे हैं। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि 500 सालों बाद भगवान राम अपने आदर्श में वापस आ रहे हैं और उन्हें उनके घर में ‘बर्थडे’ मनाने का समय आया है।

ये खबर भी पढ़ें: नॉर्थ ईस्ट दिल्ली का गणित, कन्हैया कुमार के आने से मनोज तिवारी की सीट पर कैसे टाइट हो गई है फाइट.

उन्होंने असम के लोगों को धन्यवाद दिया कि वे भाजपा को अपना विश्वास दिए और उन्हें अपनी सरकार चुनने का मौका दिया। उन्होंने याद दिलाया कि कांग्रेस ने अलगाववाद को बढ़ावा दिया है, जबकि उनकी सरकार ने शांति और सुरक्षा के लिए प्रयास किये हैं।

ये भी देखें: 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button