PoliticsTop Story

आम आदमी पार्टी के नेताओ का नया और हटकर प्रचार अभियान, वॉशिंग मशीन को लेकर सड़कों पर उतरे नेता.

आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को एक नया और हटकर प्रचार अभियान शुरू किया, जिसे "वॉशिंग मशीन चुनाव प्रचार अभियान" कहा जा रहा है। इस अभियान की शुरुआत करते हुए, आप के प्रदेश संयोजक गोपाल राय और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक डेमो दिखाया।

आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को एक नया और हटकर प्रचार अभियान शुरू किया, जिसे “वॉशिंग मशीन चुनाव प्रचार अभियान” कहा जा रहा है। इस अभियान की शुरुआत करते हुए, आप के प्रदेश संयोजक गोपाल राय और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक डेमो दिखाया। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य भ्रष्टाचार के आरोपियों को वाशिंग मशीन में धो धोकर साफ करना है। गोपाल राय ने बताया कि भाजपा के आरोपियों को कैसे इस मशीन में डालकर साफ किया जाता है, जिससे उन्हें क्लीनचिट दिया जाता है। उन्होंने इसके साथ ही यह भी कहा कि जो आरोपी इस मशीन में नहीं जाता, उसे जेल में डाल दिया जाता है।

आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष सौरभ भारद्वाज ने इस अभियान को और भी महत्वपूर्ण बनाने के लिए बताया कि देश को ईडी और सीबीआई जैसी एजेंसियों के द्वारा चलाया जा रहा है। उन्होंने यह भी उजागर किया कि केंद्र सरकार कई बार अपनी राजनीतिक लाभ के लिए ईडी और सीबीआई को इस्तेमाल करती है। आम आदमी पार्टी के इस अभियान का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है “जेल का जवाब वोट से” डोर टू डोर अभियान। इस अभियान के अंतर्गत, पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के घरों तक पहुंचकर उन्हें भ्रष्टाचार के खिलाफ जागरूक कर रहे हैं। इसके अलावा, “जेल का जवाब वोट से” संकल्प सभाएं भी आयोजित की जा रही हैं, जिसमें लोगों को भ्रष्टाचार के खिलाफ एकजुट होने का मौका मिल रहा है।

ये खबर भी पढ़ें: DHFL के पूर्व डायरेक्टर को CBI ने किया गिरफ्तार, किया था 34000 करोड़ का बैंक घोटाला.

इसके अलावा, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रोड शो के माध्यम से भी लोगों के बीच अपना संदेश पहुंचाने का प्रयास किया है। इस अभियान के माध्यम से, पार्टी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों को जागरूक करने का मिशन अपनाया है। सौरभ भारद्वाज ने यह भी बताया कि भाजपा के कई नेताओं के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, लेकिन उन्हें भाजपा की “वॉशिंग मशीन” में धो धोकर साफ कर दिया गया है। इससे साफ है कि ईडी और सीबीआई की उपयोगिता केवल राजनीतिक लाभ के लिए की जा रही है।

यह अभियान आम जनता को भ्रष्टाचार के खिलाफ जागरूक करने के साथ-साथ, उन्हें सशक्त भी बनाने का मिशन ले रहा है। इससे साफ है कि आम आदमी पार्टी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में नई और हटकर रणनीतियों का अनुसरण किया है। इस अभियान के माध्यम से, आम आदमी पार्टी ने जनता को समझाया है कि वे अपने मत का सही चयन करें, ताकि देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ सच्चे और सशक्त नेतृत्व को स्थापित किया जा सके।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button