PoliticsTop Story

महाराष्ट्र दौरे पर PM, BJP-कांग्रेस के दिग्गजों की मुंबई में चुनावी रैली, रोड शो के लिए कड़ी सुरक्षा.

चार चरणों का चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद अब अंतिम तीन चरणों के चुनाव प्रचार की सरगर्मियां बढ़ रही हैं। भाजपा और कांग्रेस समेत तमाम दल प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

चार चरणों का चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद अब अंतिम तीन चरणों के चुनाव प्रचार की सरगर्मियां बढ़ रही हैं। भाजपा और कांग्रेस समेत तमाम दल प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस समेत सभी पार्टियां प्रचार में जुटी हैं भाजपा की तरफ से, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र, बंगाल, और ओडिशा में प्रचार के लिए तैयार हैं। उनके विशेष दिवंगत बातचीत कार्यक्रमों के तहत, वे चुनावी रैलियों और जनसभाओं में भाग लेंगे। पीएम मोदी का महाराष्ट्र दौरा “डिंडोरी” में एक चुनावी रैली से आरंभ होगा, जो तय किए गए समय के अनुसार लगभग 3:15 बजे आयोजित की जाएगी। उनके बाद, उन्हें कल्याण में एक जनसभा को संबोधित करने का मौका मिलेगा, जिसका समय लगभग 5:15 बजे का है। फिर, उन्हें मुंबई के उत्तर-पूर्व लोकसभा क्षेत्र में रोड शो करने का अवसर मिलेगा, जो लगभग 6:45 बजे होगा।

अमित शाह, केंद्रीय गृह मंत्री, भी पश्चिम बंगाल और ओडिशा में चुनावी जोश में हैं। उनके पश्चिम बंगाल के हुगली में चुनाव प्रचार का आगाज़ होगा, जहां उन्हें हुगली के मोसात बाजार में रैली करने का अवसर मिलेगा। इसके बाद, वे ओडिशा की ओर रवाना होंगे, जहां उन्हें एक चुनावी जनसभा और रोड शो का आयोजन करने का अवसर मिलेगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बिहार, पश्चिम बंगाल, और ओडिशा का दौरा करेंगे। उनका बिहार में दौरा “पूर्वी चंपारण” से शुरू होगा, और फिर वे पश्चिम बंगाल और ओडिशा की ओर अग्रसर होंगे।

ये खबर भी पढ़ें: राहुल और केएल शर्मा के प्रचार में शिद्दत से जुटे, अखिलेश ने दिया फरमान, BJP से अदावत… रायबरेली- अमेठी फतह के लिए सपा ने झोंकी ताकत

कांग्रेस के नेता भी अपनी चुनावी मशीनरी को गर्म कर रहे हैं। मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी उत्तर प्रदेश और ओडिशा में चुनावी प्रचार करने के लिए तैयार हैं। इस तरह, चुनावी महौल में हर दल अपने उम्मीदवारों के लिए चारमीवटी प्रचार कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं, ताकि वे जनता के बीच अपनी योजना और उद्देश्यों को साफ़ कर सकें।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button