PoliticsTop Story

ममता का विपक्ष पर तीखा हमला कहा विपक्ष तीन सौ सीटें जीतकर कर सरकार बनाएगा.

ममता बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना ज़िले के रघुनाथपुर में एक रैली में भाजपा के खिलाफ भाषण देते हुए कहा कि भाजपा ने देश की जनता को झूठे वादों से बेहलाया है। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' की ओर से केंद्र में अगली सरकार बनने की संभावना है।

ममता बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना ज़िले के रघुनाथपुर में एक रैली में भाजपा के खिलाफ भाषण देते हुए कहा कि भाजपा ने देश की जनता को झूठे वादों से बेहलाया है। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की ओर से केंद्र में अगली सरकार बनने की संभावना है। उन्होंने विपक्ष के एकजुट होने की बात को ज़ोरदारी से उजागर किया और कहा कि भाजपा को अब केंद्र में बैठने का समय खत्म हो चुका है। ममता ने रैली में भाजपा पर संदेशखाली मुद्दे पर भी भारी हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने राज्य की महिलाओं की छवि को खराब करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को 295 से 315 सीटें मिलेंगी जबकि भाजपा केवल 200 सीटों तक ही सीमित रहेगी।

ममता ने कहा कि विपक्ष की जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी नेता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर तीसरा कार्यकाल नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता गारंटी बाबू पश्चिम बंगाल को बदनाम कर रहे हैं और सच्चाई को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। ममता ने भाजपा के खिलाफ उग्र भाषा का इस्तेमाल किया और कहा कि भाजपा ने वादों का केवल धोखा दिया है और वे लोगों को भ्रमित कर रहे हैं।  भाजपा की राजनीति भ्रष्टाचार, नकली वादे, और नफ़रत के आधार पर चल रही है।

ये खबर भी पढ़ें: राहुल और केएल शर्मा के प्रचार में शिद्दत से जुटे, अखिलेश ने दिया फरमान, BJP से अदावत… रायबरेली- अमेठी फतह के लिए सपा ने झोंकी ताकत

ममता ने भाजपा के विरोध में एकजुट होने का आह्वान किया और कहा कि विपक्ष को एक साथ खड़ा होकर भाजपा के खिलाफ लड़ना होगा।  भाजपा को वोट न देने का संकल्प लेना ज़रूरी है क्योंकि यह देश के लिए जोखिम है। ममता ने उन लोगों को भी आह्वान दिया जो अब तक बीजेपी के साथ थे, कि वे भाजपा को समझें और उनके खिलाफ वोट करें। विपक्षी इंडिया के समर्थन में आना देश के लिए एक महत्वपूर्ण कदम होगा।

ये खबर भी पढ़ें: DHFL के पूर्व डायरेक्टर को CBI ने किया गिरफ्तार, लगाया गया 34000 करोड़ के बैंक घोटाले का आरोप..

अब देखना यह होगा कि भाजपा और विपक्षी गठबंधन के बीच कौन जीतता है। लोकसभा चुनाव 2024 में जनता किसे अपना अपना चेहरा बनाती है, यह देखने के लिए हम सभी बेताब हैं।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button