PoliticsTop Story

“आम आदमी पार्टी ने लगाया आरोप, बीजेपी और उपराज्यपाल वीके सक्सेना रच रहे हैं अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में मारने की साजिश”

आम आदमी पार्टी (AAP) ने फिर से पुष्टि की है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) और दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना "मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में मारने की साजिश रच रहे हैं"। मेडिकल रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए, उन्होंने चेतावनी दी कि जेल में किसी भी समय आप सुप्रीमो के साथ कुछ भी हो सकता है।

आम आदमी पार्टी (AAP) ने फिर से पुष्टि की है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) और दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में मारने की साजिश रच रहे हैं”। मेडिकल रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए, उन्होंने चेतावनी दी कि जेल में किसी भी समय आप सुप्रीमो के साथ कुछ भी हो सकता है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, आप सांसद संजय सिंह ने कहा, “आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस इस बात पर है कि बीजेपी और दिल्ली के उपराज्यपाल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जान के साथ खेल रहे हैं और उन्हें जेल में मारने की साजिश रच रहे हैं… अरविंद केजरीवाल की मेडिकल रिपोर्ट यह बताने के लिए पर्याप्त है कि जेल में किसी भी समय उनके साथ कुछ भी हो सकता है और जिस तरह से दिल्ली के उपराज्यपाल और बीजेपी अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य पर गलत बयान दे रहे हैं, यह हमारे शक की पुष्टि करता है…,” आप नेता ने कहा।

खबर भी पढ़ें : तृणमूल की शहीद दिवस रैली कल, ममता और अखिलेश यादव के संभावित बड़े एलान पर सबकी निगाहें

शनिवार को, आप ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना की संचार को लेकर आलोचना की, उन पर आरोप लगाया कि वह कह रहे थे कि केजरीवाल “जानबूझकर” खुद को बीमार बना रहे हैं। उन्होंने आगे बीजेपी पर “AAP नेता को मारने की एक दुष्ट योजना” का आरोप लगाया। शुक्रवार को उपराज्यपाल के कार्यालय से मुख्य सचिव को एक पत्र में कहा गया कि सक्सेना को चिंता है कि केजरीवाल ने तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत के दौरान अपनी निर्धारित चिकित्सा आहार और दवाइयों का सेवन नहीं किया है। उन्होंने अधिकारियों को इस के पीछे के कारणों की जांच करने का निर्देश दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button