ExclusiveTop Story

Kolkata doctor murder case: साइकोलॉजिकल रिपोर्ट से खुलासा, आरोपी संजय रॉय निकला यौन विकृत और खतरनाक.

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 9 अगस्त को हुई महिला ट्रेनी डॉक्टर की हत्या के मामले में सीबीआई ने जांच की गति बढ़ा दी है।

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 9 अगस्त को हुई महिला ट्रेनी डॉक्टर की हत्या के मामले में सीबीआई ने जांच की गति बढ़ा दी है। मामले में गिरफ्तार आरोपी संजय रॉय को आज एक विशेष अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है सीबीआई द्वारा संजय रॉय से पूछताछ के बाद जो जानकारी सामने आई है, वह बेहद चौंकाने वाली है। एक साइकोलॉजिकल रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि संजय रॉय एक खतरनाक मानसिक स्थिति वाला व्यक्ति है। उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए कहा जा सकता है कि वह एक जानवर की तरह व्यवहार करता है और यौन विकृति का शिकार है। पूछताछ के दौरान भी उसने एक बार भी शर्मिंदगी महसूस नहीं की, बल्कि वह हंसता रहा।

सीबीआई अधिकारियों द्वारा बताया गया कि अपराध स्थल पर संजय रॉय की उपस्थिति के प्रमाण तकनीकी और वैज्ञानिक साक्ष्यों से बरामद किए गये हैं। हालांकि, अभी भी डीएनए परीक्षण के परिणाम का इंतजार किया जा रहा है, ताकि मामले में और स्पष्टता आ सके। इससे अलग मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ , जांच में यह भी पाया गया है कि संजय रॉय इस घटना से पहले रेडलाइट एरिया में शराब पीने के दौरान पोर्न क्लिप्स देख रहा था। इसके बाद वह अस्पताल पहुंचा और वहां भी उसने अश्लील वीडियो देखा और फिर शराब का सेवन किया।

खबर भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक कीव यात्रा: भारतीय समुदाय और यूक्रेन-रूस युद्ध पर महत्वपूर्ण चर्चा.

घटना के बाद देशभर में इस जघन्य अपराध के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए। डॉक्टरों ने इस हत्या के विरोध में अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा भी की थी। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट की अपील के बाद डॉक्टरों ने अपनी हड़ताल वापस ले ली और काम पर लौट आए। इस हत्या ने चिकित्सा जगत को झकझोर कर रख दिया है। इसे लेकर लोगों में भारी आक्रोश है और न्याय की मांग की जा रही है। सीबीआई की जांच में इस मामले में तेजी आई है और उम्मीद है कि दोषियों को जल्द ही सजा मिलेगी।

खबर भी पढ़ें : नेपाल में भारतीय नंबर प्लेट वाली बस नदी में गिरी, 42 यात्रियों में से 15 की अब तक मौत.

अब सभी की नजरें डीएनए परीक्षण के परिणामों पर हैं, जो इस मामले को पूरी तरह से स्पष्ट कर सकते हैं। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए इसे देशभर में बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है, और न्याय की प्रक्रिया पर भी सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button