PoliticsTop Story

राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, राहुल गांधी पर किया पलटवार.

राज्यसभा सदस्य और भाजपा नेता रामचंद्र जांगड़ा ने कांग्रेस और उसके नेताओं पर तीखा हमला किया।

राज्यसभा सदस्य और भाजपा नेता रामचंद्र जांगड़ा ने कांग्रेस और उसके नेताओं पर तीखा हमला किया। उन्होंने कांग्रेस को “दो जीभ वाला सांप” करार देते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता देश में और विदेश में अलग-अलग बातें करते हैं। जांगड़ा का कहना है कि राहुल गांधी जैसी “बचकानी बातें” कोई भी ज़िम्मेदार नेता नहीं कर सकता।

उन्होंने खास तौर पर राहुल गांधी के आरक्षण पर दिए गए बयानों पर सवाल उठाए। जांगड़ा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार किया था कि नरेंद्र मोदी सरकार बनने पर आरक्षण समाप्त हो जाएगा। लेकिन अब, राहुल गांधी खुद विदेश में आरक्षण समाप्त करने की बातें कर रहे हैं। इस तरह के बयानों से कांग्रेस के नेता मानसिक संतुलन खो चुके हैं, ऐसा जांगड़ा का दावा था। ये बयान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिया, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर बार-बार जनता को भ्रमित करने और देशविरोधी रुख अपनाने का आरोप लगाया।

खबर भी पढ़ें : पीएम मोदी और यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की के बीच दूसरी मुलाकात, शांति और सहयोग पर चर्चा

दूसरी तरफ, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा पर कड़ा प्रहार किया। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि उसके पास न तो कोई ठोस योजना है और न ही कोई विकास का रोडमैप। हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस की नीतियों और गारंटियों को नकल करके अपना घोषणापत्र तैयार किया है, क्योंकि उनके पास अपने गिनवाने लायक कोई बड़ा काम नहीं है।

खबर भी पढ़ें : कुर्सी विवाद: आतिशी के फैसले पर बसपा नेता भड़के, बोले – खड़ाऊ से शासन करना संविधान का अपमान.

उन्होंने हरियाणा में नशे की समस्या को लेकर भाजपा को कठघरे में खड़ा किया। हुड्डा का कहना था कि जब उनकी सरकार थी, तब प्रदेश में नशे की समस्या नाममात्र थी। लेकिन, भाजपा सरकार के आने के बाद “चिट्टा” जैसे खतरनाक नशे का प्रसार पूरे हरियाणा में हो चुका है। हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने राज्य की युवा पीढ़ी और किसानों को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button