Exclusive

दिल्ली के मालवीय नगर हत्याकांड मामले में हुआ बहुत बड़ा खुलासा, युवती से एकतरफा प्यार करता था आरोपी, शादी से इनकार करने पर युवती को उतार दिया मौत के घाट

एकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने, शादी से इनकार करने पर युवती को उतार दिया मौत के घाट, मालवीय नगर हत्याकांड मामले में आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साउथ दिल्ली में शुक्रवार को एक पार्क में करीब 25 वर्षीय एक महिला का शव मिला था .

कल दिल्ली के एक पार्क में एक युवती की रॉड से पीटकर मारने का मामला सामने आया था।आरोपी ने युवती को शादी के लिए मना करने पर मौत के घाट उतार दिया। पूरा मामला दिल्ली के मालवीय नगर इलाके की है जहाँ पार्क में 25 वर्षिय महिला की पीटकर हत्या कर दी गई है।

बता दे कि इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस एक्शन में आई और घटना के महज कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार करने के बाद पुलिस इस मामले की जाँच में जुट गई। गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि वो उस महिला से एकतरफा प्यार करता था। उससे शादी करना चाहता था। जब आरोपी युवक ने अपने दिल की बात उस लड़की से बताई तो लड़की ने साफ इंकार कर दिया।जिसपर गुस्से में आकर युवक ने लोहे के रॉड से उसपर हमला कर दिया। जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि मृतिका DU के कमला नेहरू कॉलेज की पूर्व में छात्र रह चुकी है। जानकारी के मुताबिक मालवीय नगर में करीब 22-23 साल की लड़की नरगिस मालवीय नगर इलाके में ही कही रहती थी। पकड़े गए आरोपी की पहचान  संगम विहार में रहने वाले 28 वर्षीय इरफान के रूप में हुई है।

इस मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि नरगिस के परिवार वालों ने अपनी बेटी की शादी आरोपी इरफान से करने से मना कर दिया था। जिसके बाद नरगिस ने इरफान से बात करना बंद कर दिया था, जिस वजह से आरोपी काफी परेशान रहने लगा था। वर्तमान में नरगिस मालवीय नगर इलाके में रहकर स्टोनो की कोचिंग करने जाती थी।

इस मामले में सियासी पलटवार भी शुरू हो गया है।आप आदमी पार्टी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोगों को सुरक्षा देने में गृह मंत्रालय और LG वीके सक्सेना असफल साबित हो रहे हैं।

इस मामले में ट्वीट करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि “दिल्ली में एक और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई,यह बेहद दुखद है।दिल्ली में कानून व्यवस्था एक गंभीर मुद्दा बन गया है।LG और गृहमंत्री से गुजारिश है कि पुलिस को थोड़ा एक्टिव कीजिए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button