Chaupal KhabarExclusivePolitics

राहुल गांधी ने सुबह चार बजे दिल्ली की आजादपुर मंडी में सब्जियों के दामों को लेकर लोगों से बातचीत की।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया है। वह मंगलवार सुबह चार बजे दिल्ली की आजादपुर मंडी पहुंचे, जहां उन्होंने सब्जियों की कीमतों पर चर्चा की।


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया है। मंगलवार को सुबह चार बजे वह दिल्ली की आजादपुर मंडी पहुंचे, जहां उन्होंने सब्जी विक्रेताओं से सब्जी की कीमतों पर चर्चा की। यहां की सब्जी की कीमतों को लेकर कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आया था। जिससे कांग्रेस नेता ने सरकार को घेर लिया।

 

 

कांग्रेस नेता ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला था, कुछ दिनों पहले आजादपुर मंडी से एक सब्जी विक्रेता का वीडियो सामने आया था। वैसे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी इन दिनों जमीनी लोगो से मिलने में आजकल ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे है. कभी किसानों के साथ तो कभी मकैनिक के साथ.राहुल गाँधी भारत जोड़ो यात्रा के समय से ही आम जन मानस के बिच मोहब्बत का पैगाम दे रहे है.

बारिश और नदियों में आई बाढ़ की वजह से सब्जियों की कीमतें बहुत अधिक हो गई हैं, इसलिए कांग्रेस केंद्र सरकार पर हमलावर है। वहीं, टमाटर अभी भी बहुत महंगे हैं। सरकार ने देश में टमाटर की कीमतों को कम करने के लिए विदेश से टमाटर की खेप मांगी थी, लेकिन इससे बहुत कम लोगों को फायदा हुआ।

उससे पहले, राहुल गांधी ने हैरत में डालते हुए सुबह-सुबह हरियाणा के एक गांव में खेतों में काम कर रहे लोगों से बातचीत की। इससे पहले भी अपने अचानक दौरों के कारण चर्चा में रहे हैं।

 

Brajesh Kumar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button