Chaupal KhabarTop Story

Elvish Yadav को नोएडा पुलिस ने किया अरेस्ट,’पार्टी में करता था सांप और सांपों के जहर की सप्लाई

यूट्यूबर एल्विश यादव पर लगा रेव पार्टियों में दुर्लभ सांप और सांपों के जहर की सप्लाई करने का आरोप।जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो हाई वायरल हो रहे हैं। इसमें वह अपने दोस्तों के साथ दुर्लभ सांपों के साथ डांस करते हुए दिखाई गए हैं।

यूट्यूबर एल्विश यादव पर रेव पार्टियों में दुर्लभ सांप और सांपों के जहर की सप्लाई करने का आरोप लगा है। नोएडा सेक्टर 51 की एक पार्टी में सांप के जहर की सप्लाई की गई थी, जिसकी फॉरेंसिक टीम ने पुष्टि की है। एल्विश ने पुलिस की पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया है। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो हाई वायरल हो रहे हैं। इसमें वह अपने दोस्तों के साथ दुर्लभ सांपों के साथ डांस करते हुए दिखाई गए हैं।

एल्विश यादव ने कबूल किया कि वह  नवंबर में गिरफ्तार किए गए और उनके आरोपियों के साथ संपर्क थे और उनसे जान-पहचान भी थी। पुलिस ने उन्हें 17 मार्च को गिरफ्तार किया है। एनडीपीएस एक्ट की धारा 29 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस कानून के तहत तब कार्रवाई की जाती है जब कोई मामला ड्रग से जुड़ी साजिश या ड्रग्स की खरीद-फरोख्त से जुड़ा हो।

एल्विश यादव को फिलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस ने 3 नवंबर को आरोपियों के कब्जे से पांच कोबरा समेत नौ सांपों को बचाया था।

एल्विश यादव को फिलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस ने 3 नवंबर को आरोपियों के कब्जे से पांच कोबरा समेत नौ सांपों को बचाया था। जांच से पता चला है कि सभी 9 सांपों में वेनॉम ग्लैंड्स गायब थीं, जिसमें जहर होता है। और पुलिस और उनके पास से 20एमएल सांप का जहर भी बरामद किये गए थे। पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) ने सांप के जहर वाली रेव पार्टी का खुलासा किया था। उसपर एक म्यूजिक वीडियो का भी मामला है, जिसमें दुर्लभ सांप शामिल थे जिसमें वह सांपों के साथ खेलता नजर आ रहा है ।

ये खबर भी पढ़ें:10 करोड़ के बॉन्ड दरवाजे पर छोड़ गया JDU का सीक्रेट दानवीर, बिहार का सबसे बड़ा सियासी रहस्य

एल्विश यादव को पिछले साल 3 नवंबर को नोएडा सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल में सांपों का जहर मुहैया कराया गया था, जिसकी फॉरेंसिक टीम ने पुष्टि की थी। तब उनपर वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट और आईपीसी की धारा 129(ए) के तहत केस दर्ज किया गया था। एल्विश से पहले भी पूछताछ हुई है लेकिन पुलिस ने उसे तब गिरफ्तार नहीं किया था। आरोपियों के संपर्क में सांपों के साथ डांस करने और सांप के जहर की सप्लाई करने का मामला है। पुलिस ने एल्विश के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्हें फिलहाल न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। सोशल मीडिया पर इस मामले का विरोध हो रहा है। लोगों ने एल्विश के खिलाफ आपत्ति जताई है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में प्रशासन तत्पर है और  इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच की जा रही है। अगर आरोप साबित होते हैं तो एल्विश को कड़ी सजा हो सकती है।

ये भी देखें:

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button