PoliticsTop Story

आतिशी ने किया दावा- भाजपा ने भिजवाया था ऑफर, अभी 4 और नेता होंगे अरेस्ट.

दिल्ली की सियासी महाशक्ति आम आदमी पार्टी (AAP) के एक मंत्री ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बड़ा आरोप लगाया है। मंत्री आतिशी मार्लेना ने बताया कि उन्हें भाजपा में शामिल होने का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इसे मना किया।

दिल्ली की सियासी महाशक्ति आम आदमी पार्टी (AAP) के एक मंत्री ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक बड़ा आरोप लगाया है। मंत्री आतिशी मार्लेना ने बताया कि उन्हें भाजपा में शामिल होने का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इसे मना किया। उन्होंने कहा कि अगले कुछ दिनों में AAP के कुछ और नेताओं को गिरफ्तार किया जा सकता है।आतिशी ने बताया कि उन्हें एक बहुत करीबी व्यक्ति के माध्यम से भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव दिया गया था।

इसके साथ ही उन्हें धमकी दी गई कि अगर वह इस प्रस्ताव को नकारते हैं, तो उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि आने वाले कुछ दिनों में आम आदमी पार्टी के कुछ और नेताओं को गिरफ्तार किया जा सकता है।आतिशी ने यह भी बताया कि भाजपा का इरादा है कि आने वाले दो महीनों में लोकसभा चुनाव से पहले AAP के 4 और नेताओं को गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने बताया कि उनमें से एक हैं वे स्वयं, और अन्य तीनों नेता हैं सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक, और राघव चड्ढा।

आतिशी ने आगे कहा, “आम आदमी पार्टी का सीनियर लीडरशिप हिरासत में है। उन्होंने भी धमकी दी कि आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को जेल में डाल दिया जाएगा।आतिशी ने अपने बयान में भाजपा पर हमला किया और कहा, “हम आपकी धमकी से डरने वाले नहीं हैं। हम अरविंद केजरीवाल के साथ हैं और उनके नेतृत्व में इस देश को बचाने के लिए काम करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें: ED ने केजरीवाल के iPhone अनलॉक करवाने Apple को बुलाया, क्या कहा कंपनी ने, जानिए।

उन्होंने भी बताया कि भाजपा की साजिश के खिलाफ वे लड़ाई जारी रखेंगे।इस घटना के साथ ही, आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भी कानूनी कठिनाई बढ़ रही है। उन्हें दिल्ली के कथित शराब घोटाले में शामिल होने का आरोप लगा है। इसके बाद ED ने उन्हें 9 समन जारी किए हैं। केजरीवाल ने हाईकोर्ट में इसके खिलाफ अपील की, लेकिन उसे खारिज कर दिया गया।इसके बाद ED ने उन्हें गिरफ्तार किया।केजरीवाल के गिरफ्तार होने के बाद उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ये भी देखें:

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button