PoliticsTop Story

बिहार में सियासी हलचल तेज़, तेजस्वी यादव के बारे में NDA के नेता ने क्यों कह दिया ऐसा?

बिहार के चुनावी मौसम में राजनीतिक जंग तेज हो गई है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने चुनावी प्रचार के दौरान गिरिराज सिंह की बातों पर प्रतिक्रिया दी है।

बिहार के चुनावी मौसम में राजनीतिक जंग तेज हो गई है। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने चुनावी प्रचार के दौरान गिरिराज सिंह की बातों पर प्रतिक्रिया दी है। गिरिराज सिंह ने तेजस्वी की हार की बात की थी, जिसपर तेजस्वी ने कहा कि गिरिराज खुद को ही हार मान चुके हैं। उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी को हारने की अपील की है। इसके अलावा, बिहार में होने वाले दूसरे चरण के मतदान की तारीख 26 अप्रैल है, जिसके चलते सियासी हलचल तेज हो गई है। नेता अपनी जीत की ओर बढ़ने के लिए एक दूसरे को घेर रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने एक चुनावी सभा में जनता से बीमा भारती को वोट देने की अपील की। उन्होंने तीसरे उम्मीदवार पप्पू यादव को वोट देने से रोकने की भी अपील की। उनकी इस बात को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा कि तेजस्वी ने अपनी हार को स्वीकार कर लिया है, इसलिए वे ऐसी बात कह रहे हैं।

इसके अलावा, असदुद्दीन औवेसी भी चुनावी अभियान में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने भी तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वे मुस्लिम और यादव समुदाय के समर्थन की बात करते हैं, लेकिन वास्तव में वे मुसलमानों को नजरअंदाज कर देते हैं। उन्होंने अपने पार्टी के उम्मीदवार अख्तरुल इमान की जीत की ओर जनता को आह्वान भी किया।

ये खबर भी पढ़ें:  राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोला बीजेपी पर हमला, इंडी गठबंधन के पक्ष में मजबूत लहर, 150 सीटों तक सिमटेगी भाजपा.

इस प्रकार, बिहार के चुनावी मौसम में तेजस्वी यादव के बयान ने राजनीतिक घमासान को और भी तेज कर दिया है। जनता को अब तय करना होगा कि वे किसे और क्यों चुनना चाहते हैं। चुनावी मौसम में जोरदार मुकाबला देखने को मिल रहा है।

ये भी देखें: 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button