PoliticsTop Story

CM योगी की विपक्ष को चेतावनी, कहा गोकशी तो दूर UP में ऐसा सोचने वालों के लिए जहन्नुम के रास्ते खुल जाएंगे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फरीदपुर की रैली में एक बार फिर अपने चरित्रवादी दृष्टिकोण को अजमाया। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस और सपा के नेतृत्व वाला गठबंधन राम के अस्तित्व को नकारता था, लेकिन अब जब अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनने के साकार हो रहा है,

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फरीदपुर की रैली में एक बार फिर अपने चरित्रवादी दृष्टिकोण को अजमाया। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस और सपा के नेतृत्व वाला गठबंधन राम के अस्तित्व को नकारता था, लेकिन अब जब अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनने के साकार हो रहा है, तो उनके नेता कह रहे हैं कि राम सबके हैं। यह उनके द्विरूपी चरित्र को प्रकट करता है। उन्होंने फरीदपुर में चुनावी जनसभाओं में बबराला और आंवला उम्मीदवारों के समर्थन में उतरते हुए कांग्रेस के घोषणापत्र पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा अल्पसंख्यकों को गोकशी की छूट देना चाहते हैं, लेकिन वह उन्हें यह अनुमति नहीं देने देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वादा पत्र में अल्पसंख्यकों को खाने-पीने की स्वतंत्रता देने का वादा है, लेकिन वह उन्हें ऐसा करने नहीं देंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने गोमाता के समर्थन में भी अपना दृढ़ स्थान दिखाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा वालों को क्या गोमाता को काटने की छूट देंगे क्या? उन्होंने गोमाता की रक्षा करने के लिए अपनी जान देने का वादा किया और कहा कि वे गोमाता के बाल भी बांका नहीं होने देंगे। सीएम योगी ने कांग्रेस और सपा के विरोधी दलों की नीतियों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-सपा गठबंधन पर दलितों-पिछड़ों के आरक्षण में सेंधमारी का प्रयास कर रही है। जिसके बाद उन्होंने कहा कि संविधान में धर्म के आधार पर आरक्षण का कोई प्रावधान नहीं है, लेकिन कांग्रेस-सपा दलितों और पिछड़ों का आरक्षण मुसलमानों को देने की तैयारी कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें: सांसद बृज भूषण शरण सिंह नहीं लड़ेंगे चुनाव, बेटे करण भूषण बनेंगे भाजपा उम्मीदवार.

उन्होंने पाकिस्तान को आतंकवाद की भट्ठी बताया और कहा कि उसने इस भट्ठी को सुलगाया है और आज खुद इसमें जल रहा है। उन्होंने कानून के राज की भावना को भी मजबूत किया और कहा कि प्रदेश में माफिया- गुंडों का राम नाम सत्य करना सरकार की जिम्मेदारी है और जो भी कानून से खेलेगा सीधा ऊपर जाएगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में गंभीरता से दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों, और देश के सुरक्षा को लेकर अपनी सरकार की नीतियों को प्रकट किया। उन्होंने अपने चरित्रवादी दृष्टिकोण और निष्ठा को दिखाया और उत्तर प्रदेश के विकास और सुरक्षा को महत्वपूर्ण मानते हुए आगे बढ़ने का संकल्प दिया।

ये भी देखें: 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button