Politics

Loksabha Election : अम्बेडकरनगर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी रितेश पाण्डेय के समर्थन में गोसाईगंज के पूर्व विधायक खब्बू तिवारी द्वारा आयोजित विजय संकल्प रैली में हैदरगंज बाजार में उमड़ा जन सैलाब।

हजारों की संख्या में उमडे़ जन सैलाब ने खब्बू तिवारी के आह्वाहन पर हाथ उठाकर भाजपा प्रत्याशी रितेश पांडेय को जीतने के लिए संकल्प लिया।

आज गोसाईगंज विधानसभा के हैदरगंज बाजार के धोबिना चौराहे के मैदान में “विजय संकल्प रैली” में भारी भीड़ जुटी। युवा समर्थकों ने पुष्प वर्षा कर पूर्व विधायक खब्बू तिवारी और भाजपा प्रत्याशी रितेश पांडेय का जोरदार स्वागत किया। हजारों की संख्या में उमड़ी भीड़ ने खब्बू तिवारी के आह्वान पर हाथ उठाकर भाजपा प्रत्याशी रितेश पांडेय को जिताने का संकल्प लिया।

लोकसभा चुनाव के दौरान खब्बू तिवारी के समर्थकों ने हजारों की भीड़ इकट्ठा कर यह संदेश दिया कि गोसाईगंज विधानसभा का आम जन मानस और सर्व समाज उनके साथ है। इस जनसभा में किसान, गरीब तबके के लोग और महिलाएं बड़ी संख्या में शामिल थीं। सभी लोग खब्बू तिवारी और रितेश पांडेय को आशीर्वाद देने के भाव से ओत-प्रोत नजर आए।

Khabbhu Tiwari

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष अवधेश पांडे बादल, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि आलोक सिंह रोहित, भाजपा नेता मन्नू शुक्ला, ब्लॉक प्रमुख कप्तान सिंह, ब्लॉक प्रमुख फया राम वर्मा, मुकेश पाण्डेय, उदय राज तिवारी, सियाराम सर्राफा, जिला पंचायत सदस्य सुनील राजपूत, जिला पंचायत सदस्य उदित सर्राफ, मंडल अध्यक्ष महेंद्र मिश्रा, और मंडल अध्यक्ष पति राज वर्मा सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

 

ये खबर भी पढ़ें: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, शरीर के इन हिस्सों पर लगी चोट

 

 

 

 

Follow us on :

 

Instagram:  https://www.instagram.com/chaupalkhabarnews/

Facebook: https://www.facebook.com/ChaupalKhabarNews

Twitter:   https://twitter.com/ChaupalKhabar

You Tube  :  https://www.youtube.com/@ChaupalKhabar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button