PoliticsTop Story

राहुल गांधी के हिंदू सम्बंधित बयान पर विवाद, बीजेपी नेताओं का सड़कों पर विरोध प्रदर्शन; आज इन स्थानों पर होंगे कार्यकर्ता सक्रिय.

कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं के बारे में दिए गए बयान पर भाजपा ने उन पर आक्रमण तेज कर दिया है। भाजपा का आरोप है कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक कहकर सनातन धर्म का अपमान किया है।

कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं के बारे में दिए गए बयान पर भाजपा ने उन पर आक्रमण तेज कर दिया है। भाजपा का आरोप है कि राहुल गांधी ने हिंदुओं को हिंसक कहकर सनातन धर्म का अपमान किया है। भाजपा नेता बयानबाजी के साथ ही सड़कों पर भी विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बुधवार को कांग्रेस मुख्यालय के बाहर भाजपा नेता और कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। दिल्ली में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मंगलवार शाम को कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर के सामने और अन्य मुख्य चौराहों पर राहुल गांधी और कांग्रेस के विरोध में पोस्टर लेकर विरोध जताया।

भाजपा ने बुधवार सुबह कांग्रेस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। भाजपा कार्यकर्ता सुबह करीब 10 बजे जैसलमेर हाउस के बाहर मान सिंह रोड पर एकत्रित होंगे और नारेबाजी करते हुए कांग्रेस मुख्यालय की ओर मार्च करेंगे। पुलिस बल की तैनाती की जा रही है ताकि भाजपा कार्यकर्ताओं को कांग्रेस मुख्यालय से पहले ही रोका जा सके।

ये खबर भी पढ़ें : ‘केजरीवाल की गिरफ्तारी: क्यों, कैसे और किस प्रकार? कोर्ट में सिंघवी ने CBI पर उठाए सवाल’

भाजपा नेताओं का कहना है कि कांग्रेस नेता एक सोची-समझी रणनीति के तहत सनातन धर्म के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने पहले भी हिंदुओं का अपमान किया है और उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी होगी। राहुल गांधी ने लोकसभा में सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार संविधान पर हमला कर रही है और इसका जवाब जनता ने चुनाव में दिया। उन्होंने बताया कि उन पर भी कई केस दर्ज किए गए और उन्हें 2 साल की सजा भी सुनाई गई। राहुल ने कहा कि मीडिया भी उन्हें निशाना बनाता रहा, लेकिन जनता ने जवाब दिया।

ये खबर भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुआ बड़ा हादसा, सत्संग के दौरान मची भगदड़, 107 लोगो की मौत, कई घायल

राहुल गांधी ने भगवान शिव का चित्र दिखाते हुए कहा कि हम सभी भगवान शिव की शरण में थे और इससे हमें लड़ने में मदद मिली। भगवान शिव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि शिवजी ने विष पिया था और नीलकंठ हो गए थे, और हमने उनसे यह सीखा और कई विष पिए। इसके बाद राहुल गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस्लाम में बताया गया है कि पैगंबर कहते हैं कि ईश्वर हमारे साथ हैं, इसलिए डरना नहीं है। उन्होंने कहा कि सिख पंथ के गुरु नानक जी का भी यही संदेश है। इसके बाद राहुल ने भगवान शिव का चित्र दिखाकर कहा कि शिवजी कहते हैं कि डरना और डराना नहीं है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button