HistoryTop Story

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के स्थापना दिवस पर कर्मियों को दी शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री मोदी के संदेश ने CRPF कर्मियों की सेवा और बलिदान की कद्र की है और उनकी भूमिका की महत्वपूर्णता को उजागर किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के स्थापना दिवस के अवसर पर सभी कर्मियों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पोस्ट में CRPF के कर्मियों की अटूट सेवा और समर्पण की सराहना की है।

Image

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “स्थापना दिवस के अवसर पर, सभी @crpfindia कर्मियों को मेरी शुभकामनाएं। राष्ट्र के प्रति उनका अटूट समर्पण और अथक सेवा वास्तव में सराहनीय है। वे हमेशा साहस और प्रतिबद्धता के उच्चतम मानकों के पक्षधर रहे हैं। हमारे राष्ट्र को सुरक्षित रखने में उनकी भूमिका भी सर्वोपरि है।”

यह खबर भी पढ़ें : ‘PM नरेंद्र मोदी ने भारतीय खिलाड़ियों की प्रशंसा की, दी शुभकामनाएं, कहा हर खिलाड़ी देश का गौरव’

CRPF, जो भारत के सबसे बड़े केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों में से एक है, का स्थापना दिवस हर साल 27 जुलाई को मनाया जाता है। इस दिन को बल की बहादुरी, समर्पण और उनके द्वारा किए गए बलिदानों को मान्यता देने के रूप में देखा जाता है।

 

Image

 

प्रधानमंत्री मोदी के संदेश ने CRPF कर्मियों की सेवा और बलिदान की कद्र की है और उनकी भूमिका की महत्वपूर्णता को उजागर किया है। उनके शब्दों ने CRPF के सभी कर्मियों को प्रोत्साहित किया है और उनके द्वारा निभाई गई भूमिका की सराहना की है।

 

प्रधानमंत्री के इस बयान ने CRPF के स्थापना दिवस की भावना को और मजबूत किया है और भारतीय सेना और पुलिस बलों के बीच एकता और सहयोग की भावना को प्रोत्साहित किया है।

By – Brajesh Kumar Gaurav

 

 

 

Follow us on :

Instagram:  https://www.instagram.com/chaupalkhabarnews/

Facebook: https://www.facebook.com/ChaupalKhabarNews

Twitter:   https://twitter.com/ChaupalKhabar

You Tube  :  https://www.youtube.com/@ChaupalKhabar

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button